HomeEntertainment News

Sonu Ke Titu Ki Sweety ( 2018 ) Movie Cast, Crew, trailer and story in hindi

दोस्तों आज इस Article में हम जल्द ही Release होने वाली फिल्म ” Sonu Ke Titu Ki Sweety ” के बारे में कुछ मनोरंजक तथ्यों पर बात कर रहे हैं अगर आप भी इस Movie को देखने के लिए उत्सुक हैं तो इसको देखने से पहले इस Post को जरूर पढ़िए और इस फिल्म की Cast, Crew और story के बारे में जान लीजिए.

Sonu Ke Titu Ki Sweety ( 2018 ) Movie Cast, Crew, trailer and story in hindi

यह कहानी दो बचपन के दोस्तों की है एक का नाम Titu और दूसरे का नाम Sonu है इसमें Titu बहुत भोला व्यक्ति है जिसको किसी भी लड़की से बहुत जल्दी ही प्यार हो जाता है और sonu हमेशा उसे बचाने की कोशिश में लगा रहता है. इसके बाद Titu एक लड़की से मिलता है जिसका नाम sweety है और उसको sweety से प्यार हो जाता है लेकिन sonu को लगता है कि sweety अच्छी लड़की नहीं है और वह उन दोनों को अलग करने की कोशिश में लग जाता है और वहीं दूसरी तरफ sweety भी उन दोनों की दोस्ती तुड़वाने की कोशिश करती है अब इन दोनों में से कौन जीतेगा यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही समझ में आएगा.

Star cast of Sonu Ke Titu ki Sweety

Kartik Aryan

कार्तिक आर्यन एक अभिनेता है इनका जन्म 22, नवंबर, 1988 को ग्वालियर में हुआ था वह इस फिल्म में सोनू की भूमिका निभा रहे हैं उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धि प्यार का पंचनामा फिल्म से मिली थी. उनकी कुछ फिल्में हैं जैसे Akaash Vani, Kaanchi, Pyaar Ka Punchnama 1 and 2, Guest in London.

Nushrat Bharucha

नुसरत भरूचा एक अभिनेत्री हैं इनका जन्म 17, मई, 1985 को मुंबई में हुआ था वह इस फिल्म में sweety की भूमिका निभा रही हैं इस फिल्म में वह titu के परिवार को Impress करने की कोशिश में लगी रहती हैं ताकि वह उसकी शादी titu से करवाएं. उन्होंने पहले भी बहुत सी फिल्मों में काम किया है जैसे Love Sex Aur Dhokha, Pyar Ka Punchnama, Kal Kisne Dekha, Akaash Vani.

Sunny Singh Nijjar

सनी सिंह एक अभिनेता और Model भी हैं इनका जन्म 6, अक्टूबर, 1988 को मुंबई में हुआ था इस फिल्म में वह titu की भूमिका निभा रहे हैं. वह प्रसिद्ध director विजय सिंह निज्जर के बेटे हैं. इससे पहले उन्होंने Paathshala, Dil Toh Baccha Hai Ji, Pyaar Ka Punchnama 2 जैसी फिल्मों में काम किया है.

Alok Nath

आलोक नाथ एक अभिनेता है उनका जन्म 10, जुलाई, 1956 को दिल्ली में हुआ था. वह फिल्मों के साथ-साथ television shows में भी काम कर चुके हैं और bollywood में वह वर्ष 1982 से काम कर रहे हैं उनकी पहली फिल्म Gandhi थी. उन्होंने बहुत सी मराठी फिल्मों में भी काम किया है और इनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में हैं जैसे Qayamat Se Qayamat Tak, Agnee, Maine Pyar Kiya, Agneepath, Hum Aapke hain Koun, Jeet इत्यादि.

Deepika Amin

दीपिका आमीन एक अभिनेत्री है इनको आपने बहुत सी फिल्मों में देखा होगा वह शाहरुख खान की फिल्म Fan में नजर आई थी. इन्होंने बहुत से television shows में काम किया है जैसे कि Farmaan and Tashn e Ishq.

Ayesha Raza

आयशा रज़ा मिश्रा एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री और theatre artist हैं और वह एक अभिनेता Kumud Mishra की पत्नी भी हैं इन्होंने बहुत ही अच्छी फिल्मों में काम किया है जैसे Dil Dhadakne Do, Madaari, Dhoom, Happy Bhaag Jayegi.

Crew of Sonu Ke Titu ki Sweety

Luv Ranjan (Director)

लव रंजन एक director हैं इन्होंने Pyaar Ka Punchnama Series को भी डायरेक्ट किया था और उन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था इसके अलावा उन्होंने Akaash Vani और Life Sahi Hai जैसी फिल्में भी बनाई हैं.

Ankur Garg, Bhushan Kumar (Producer)

अंकुर गर्ग Pyaar Ka Punchnama 2, Life Sahi hai, Shivaay जैसे फिल्मों में Associate producer रहे हैं और भूषण कुमार Super Cassette Industries Ltd के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक हैं. उन्होंने कुछ फिल्में produce की हैं जैसे Tum Bin, Bhool Bhulaiyaa, Patiala House, Ready and Lucky.

Rochak Kohli (Music Director)

रोचक कोहली एक Music director हैं इनका जन्म 3, जुलाई, 1983 को चंडीगढ़ में हुआ था उन्होंने बहुत से अच्छे गाने बनाए हैं जैसे Yahin hoon mein, Pani Da Rang, Sadi Gali etc.

Official Trailer: Sonu Ke Titu Ki Sweety

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह Article पसंद आया होगा अगर आपको यह Post अच्छा लगा हो तो इसको ज्यादा से ज्यादा share करें और आपके मन में अगर कोई सवाल हो तो अपने विचारों को नीचे comments में बताएं.

Comments (1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.