Sonarika Bhadoria Wiki | Age | Height-weight | Family | Net worth

Sonarika Bhadoria Wiki: नमस्कार दोस्तों आज के इस Article में हम आपको Sonarika Bhadoria के बारे में बताने जा रहे हैं यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो Tv Shows और तेलुगु फिल्मों में अभिनय करती हैं. इन को सबसे ज्यादा Popularity ” Devon Ke Dev…Mahadev ” Serial से मिली थी इसमें इन्होंने देवी पार्वती का Role किया था जिसको दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

Sonarika Bhadoria Wiki
Sonarika Bhadoria Wiki

Television Industry में इनके Career की शुरुआत “Tum Dena Saath Mera” से हुई थी और इनकी शानदार Acting और खूबसूरती की वजह से इनको और भी काम करने के Offer मिलने लगे थे. अगर आप इनके Fan हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं तो इस Post को आगे तक पढ़िए हमने इसमें इनके बारे में विस्तार से बताने की कोशिश की है.

Sonarika Bhadoria Wiki
Sonarika Bhadoria Wiki
NameSonarika Bhadoria
NicknameSummy
Date of Birth3 December 1992
Age24 Years
ProfessionActress
Birth PlaceMumbai, Maharashtra, India
NationalityIndian
HometownLucknow, Uttar Pradesh, India
Zodiac Sign/ Sun SignSagittarius
Height in inches5’ 5”
Weight in Kg54 kg
Body Measurements35-26-35
Eye ColorHazel Green
Hair ColorBlack
ParentsFather : Rakesh Singh Bhadoria
Mother : Poonam Singh
SiblingsHarsh Bhadoria
BoyfriendVikas Parashar
Net WorthAround $1 million
ReligionHindu
HobbiesReading, Travelling

Sonarika Bhadoria Wiki – An Overview

Sonarika Bhadoria का जन्म 3, December, 1992 को Mumbai, India में हुआ था. इनके पिता एक Business Man हैं और माता House Wife हैं. वह बचपन में एक IAS अधिकारी बनना चाहती थी लेकिन शायद किस्मत को यह मंजूर नहीं था और वह आज एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. Sonarika ने एक Interview में बताया कि जब उन्हें Devon Ke Dev…Mahadev Show में काम करने के लिए संपर्क किया गया था तो उन्होंने सिर्फ इसलिए इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया क्योंकि वह और उनके परिवार के लोग भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं और इस Tv Show में उनको पार्वती का Role दिया जा रहा है.

Sonarika Bhadoria’s Study and Career

Sonarika Bhadoria ने अपनी स्कूली शिक्षा Yashodham High School और Junior College से प्राप्त की है. इसके बाद उन्होंने मुंबई के D. G. Ruparel College of Arts, Science and Commerce से Psychology में BA Graduation किया है. इसके बाद उन्होंने अपने Career की शुरुआत Television show Tum Dena Saath Mera,(2011) से किया था जो कि Life OK Channel पर दिखाया जाता है. इस Tv Show में उनके काम को देखते हुए Devon Ke Dev…Mahadev में उनको पार्वती की भूमिका में काम करने का मौका मिला था.

Sonarika ने कुछ तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि Jadoogadu, Speedunnodu, Eedo Rakam Aado Rakam, Sarada, Indrajith.

Sonarika Bhadoria’s Family

Sonarika Bhadoria का जन्म लखनऊ के एक रूढ़िवादी राजपूत परिवार में हुआ था. इनके पिता Rakesh Singh Bhadoria का अपना construction का business है और माता Poonam Singh Housewife है. इनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम Harsh Bhadoria है और हमारे सूत्रों से पता चला है उनका एक Boyfriend है जिसका नाम Vikas Parashar है जिसके साथ वह Social Media पर अपनी Photos Share करती रहती है.

Sonarika Bhadoria Wiki: दोस्तों मुझे आशा है आप लोगों को यह Post पसंद आया होगा इसमें हमने Sonarika Bhadoria के बारे में विस्तारपूर्वक बताने की कोशिश की है अगर आप इनके Fan हैं तो आपको यह Post जरूर पसंद आया होगा तो इसको ज्यादा से ज्यादा Share करें अगर आप ऐसा करते हैं तो हमारा हौसला बढ़ेगा और हमें ऐसे ही मनोरंजक Article लिखते रहेंगे. इसके अलावा अगर आपके मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें Comment करके बता सकते हैं.

Click Here and read this Post in English

Sonarika Bhadoria On Instagram : https://www.instagram.com/bsonarika/

Sonarika Bhadoria On Facebook : https://www.facebook.com/ItsmeSonarika/

Sonarika Bhadoria On Twiiter : https://twitter.com/bsonarika?lang=en

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.