Mamathi Chari Wiki | Age | Height-weight | Family | Net worth

Mamathi Chari Wiki: मस्कार दोस्तों आज के इस Post में हम आपको Mamathi Chari के बारे में बताने वालों जा रहे हैं जो कि एक Media Personality हैं. Mamathi सबसे ज्यादा अपने Radi Show और Tv Shows के लिए प्रसिद्ध है. एक अद्भुत Radio Jockey, Tv Presennter और Actress होने के अलावा वह एक Business Woman भी है जोकि Earth Calling की संस्थापक हैं.

Mamathi Chari
Mamathi Chari

अभी कुछ समय पहले 2018 में वह Bigg Boss Tamil Season 2 का हिस्सा भी रह चुकी है. अगर आप इनके बारे में और जानना चाहते हैं तो इस Post को आखिर तक जरूर पढ़िए इसमें हमने Mamathi के बारे में विस्तारपूर्वक बताया है.

Mamathi Chari
Mamathi Chari
NameMamathi Chari
NicknameMamathi
Date of Birth4 February 1978
Age41
ProfessionActress, Radio Jockey, Entrepreneur, Businesswoman
Birth PlaceChennai, Tamil Nadu, India
NationalityIndian
HometownChennai, Tamil Nadu, India
Zodiac Sign/ Sun SignAquarius
Height in inches5’ 6”
Weight in Kg50 kg
Body Measurements34-26-34
Eye ColorBrown
Hair ColorBlack
ParentsNot Known
SiblingsNot Known
BoyfriendNot Known
Net WorthNot Known
ReligionHindu
HobbiesReading Books, Writing, Listening to Music, Traveling, Cycling

Mamathi Chari Wiki – An Overview

Mamathi का जन्म 4, फरवरी, 1978 को चेन्नई में हुआ था और वह अभी लगभग 41 साल की है. इन्होंने अपनी स्कूल की शिक्षा चेन्नई से ही प्राप्त की है और 1993 में इन्होंने Media को Join किया था. इसके बाद उन्होंने Hello Tamizah नामक Tv show को Host किया था.

Mamathi Chari’s Study and Career

Mamathi ने अपनी स्कूली शिक्षा Sacred Heart Matriculation Higher Secondary School से प्राप्त की है. इसके बाद उन्होंने English Literature में M.A. किया है. Mamathi ने अपने Career की शुरुआत 1993 में TV Host के रूप में “Hello Tamizah” एक Talk Sow से की थी. इन्होंने कुछ Tv Channels के लिए भी काम किया है जैसे Raj Tv और Vijay Tv etc.

Mamathi ने कुछ सालों तक Tv Presenter के रूप में काम करने के बाद 92.7 Big Fm में शामिल हो गई और एक Radi show को Host करने लगी थी. इन्होंने कुछ Tv Serials जैसे Vani Rani और फिल्मों में भी काम किया है. इसके बाद 2014 में Mamathi ने Business में अपनी किस्मत आजमाई और Earth Calling नामक एक Real Estate Company की स्थापना की थी.

Mamathi Chari’s Family

Mamathi के परिवार के बारे में Internet पर अभी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है हमें जैसे ही उनके बारे में जानकारी मिलती है हम इस Post को Update कर देंगे. अगर आपके पास उनके बारे में जानकारी हो तो आप हमें Comment करके बता सकते हैं.

Mamathi Chari Wiki: दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को यह Post पसंद आया होगा इसमें हमने Mamathi Chari के बारे में विस्तार से बताने की कोशिश की है. यदि आपको यह Post अच्छा लगा हो तो इसको Social Media पर भी Share करें. अगर आपके मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें Comment करके बता सकते हैं.

Click Here and read this Post in English

Mamathi Chari On Instagram

Mamathi Chari On Facebook

Mamathi Chari On Twiiter

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.