Kaala Movie Cast, Crew, Trailer and Story in Hindi

1

दोस्तों आज हम इस Article में जल्दी ही Release होने वाली Kaala Movie के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे. आज इस Post के जरिये फिल्म Kaala की story,cast and crew के बारे में जानकारी दे रहे हैं अगर आप Film देखने जा रहे हैं तो आपको हमारा यह Post जरूर पढ़ना चाहिए यह Article आपको Film देखने की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा देगा.

Story of Kaala Movie

Kaala एक भारतीय आगामी तमिल भाषा राजनीतिक Gangster Film है जो Ranjit द्वारा निर्देशित और धनुष द्वारा निर्मित की गई है। इस Film में मुख्य भूमिका में Rajnikant नजर आएंगे. इस film की 7 जून 2018 को Release होने की उम्मीद है। यह Film तीन भाषाओं तमिल तेलुगु और मलयालम में Release होगी Film में Rajnikant आपको एक Gangster के रूप में नजर आएंगे जो कि जनता का रक्षक है। इसी के साथ साथ Film में Nana patekar आपको villain के रूप में नज़र आएंगे जो कि जनता के घर हड़प अपना bussiness बनाना चाहते है. अब film में आगे क्या क्या होता है ये तो आपको film देखकर ही पता चलेगा.

Kaala Movie Cast, Crew, Trailer and Story in Hindi

Cast of the kaala Movie

Rajnikanth

यह एक भारतीय film actor है इन्हें South की जान माना जाता है South के लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं और इनकी films को देखने के लिए लाखों की तादाद में लोग आते हैं इन्होंने अपनी Filmi carrier की शुरुआत तब की थी जब यह बस के कंडक्टर थे और आप इतनी बुलंदियों को छू लिया है कि अब इन्हें Indian cinema का भगवान जाता है यह ज्यादातर तमिल सिनेमा में काम करते हैं उन्होंने कई films में काम किया जिसमें कई Films box office पर छाई रही जिनमें Robot, बुलन्दी,फरिश्ते,अंगारे,आगाज,क्रांतिकारी, चोर के घर चोरी,आतंक ही आतंक, दलपति,फूल बने अंगारे,खून का कर्ज, इंसानियत के देवता आदि प्रमुख है और अब Rajnikant Film Kaala में काम कर रहे हैं जिसमें वह एक  Gangster के Role में नजर आएंगे.

Nana patekar

Nana patekar एक भारतीय Film अभिनेता हैं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें अधिकतर फिल्में Hit रही है। Nana patekar का जन्म 1 जनवरी 1951 को महाराष्ट्र में Vishvanath patekar और Sanghna Patekar के यहां हुआ। Nana patekar का शुरू से ही फिल्मों की ओर ध्यान अग्रसर था जिसके चलते उन्होंने 1984 में Film आज की आवाज के द्वारा Bollywood में कदम रखा Nana patekar ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें प्रमुख परिंदा,राजू बन गया,जेंटलमैन,अपहरण,हैट्रिक आपका स्वागत है आधी रही है ओर अब Nana patekar फिल्म Kaala में काम कर रहे हैं जिसमें वह villain के रूप में नजर आएंगे।

Huma kurasi

Huma kurasi एक भारतीय अभिनेत्री और Model है उन्होंने दिल्ली में रंगमंच प्रस्तुतियों में काम किया है और टेलीविजन विज्ञापनों में काम करने के लिए आगे बढ़े हैं उन्होंने अनुराग कश्यप के गैंग्स ऑफ वासेपुर (2012) में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की ओर अब Huma kurasi फिल्म Kaala में काम कर रही है जिसमें वह जरेना नाम की लड़की का रोल निभाते हुए नजर आएगी.

Sayaji sinde

Sayaji sinde भारत के एक मराठी Film अभिनेता हैं जो बॉलीवुड, कोलिवुड और टॉलीवुड में लोकप्रिय हैं उनका जन्म महाराष्ट्र के सतारा के पास एक छोटे से गांव में हुआ था उनके करियर ने शुल में एक सभ्य भूमिका निभाई लेकिन यह तमिल फिल्म भारती थी, जिसे ज्ञान राजशेखरन ने निर्देशित किया था, जिसने अपना carrier बनाया था तमिल भाषा को नहीं जानने के बावजूद, उन्होंने तमिलनाडु के महानतम कवि और लेखक सुब्रमण्य भारती की भूमिका निभाई, और उनके प्रयासों के लिए उन्हें राज्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया। Sayani sinde ने अपने फिल्मी carrier की शुरुआत फिल्म भारतीय से की जो अभी 2000 में release हुई जिसने काफी लोकप्रियता हासिल की इसके बाद Sayaji को कई फिल्म करने के offer आने लगे Sayaji sinde ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें से प्रमुख बद्रीनाथ,केडी,ये मेरा भारत, वर्ड आदि रही है ओर अब sayaji sinde film kaala में भी काम कर रहे है जिसमे वह आपको मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

Cast of the Kaala Movie

Ranjit pa {the director of the film}

Ranjit pa एक भारतीय Film Director है जिसने तमिल भाषा की फिल्म बनाई है उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म, नाटक मद्रास के लिए सर्वसम्मति से सकारात्मक समीक्षा अर्जित करने से पहले 2012 की पंथ Romantic comedy Film अटकाथी के साथ अपना निर्देशन शुरू किया. रंजीत का जन्म चेन्नई के उत्तर-पश्चिम तिरुनीनावुर के पास एक गांव करलपक्कम में हुआ था उन्होंने चेन्नई के Find arts के सरकारी कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, और वर्णन किया है कि उनके कॉलेज से और उनके यात्रा से अक्सर फिल्म विचारों के लिए प्रेरणा पैदा करने में मदद मिली शिक्षा में अपने समय के दौरान, वह फिल्म कक्ष में शामिल हो गए और नियमित रूप से वार्षिक फिल्म समारोहों में भाग लेने, विश्व सिनेमा देखना शुरू कर दिया उन्होंने The battle of argias (1 9 66) और फिल्मों से प्रेरणा प्राप्त की। और अब Ranjit pa Film kaala को भी Direct कर रहे हैं.

Dhanush {the producer of the film}

Dhanush 28 जुलाई 1984 को पैदा हुए एक तमिल film अभिनेता हैं. वह निर्देशक कस्थुरी राजा के पुत्र और निर्देशक सेल्वराघवन के छोटे भाई हैं उन्होंने अपने उच्च माध्यमिक को पूरा किया और अपने भाई की मजबूरी के कारण सिने फिल्ड में मनोरंजन किया।
उन्होंने 18 नवंबर 2004 को ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की उनके पास यथ्रा और लिंग नाम के दो बेटे हैं। इसके अलावा धनुष के दो बड़े sisters हैं जो डॉक्टर थे Dhanush की यह पहली Film है जिसे वो produce कर रहे हैं.

Kaala Karikaalan (The King of Dharavi) – Official Trailer

 

1 COMMENT

  1. इस जानकारी से हमें अवगत कराने के लिए धन्यवाद!
    कृपया हमे इस प्रकार की जानकारियों से अवगत कराते रहा करिये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here