Jhanvi Kapoor Wiki | Age | Height-weight | Family | Net worth

Jhanvi Kapoor Wiki: नमस्कार दोस्तों, इस Post में हम आपको Jhanvi Kapoor के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक भारतीय Actress और Model हैं. Jhanvi महान अभिनेत्री Sridevi और फिल्म निर्माता Boney Kapoor की बेटी है. अभी कुछ समय पहले इनकी एक फिल्म Release हुई है इसका नाम Dhadak था इस फिल्म के बाद से जान्हवी को Social Media पर काफी Popularity मिली है और इस फिल्म ने Box Office पर अच्छी कमाई की है.

Jhanvi Kapoor
Jhanvi Kapoor

दोस्तों Dhadak फिल्म में Ishaan Khatter के साथ Jhanvi की Acting को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह फिल्म करण जौहर के Dharma Productions द्वारा निर्मित थी और 6 जुलाई 2018 को Release हुई थी. अगर आप भी मेरी तरह इनके Fan हैं तो इस Post को आखिर तक जरूर पढ़िए इस Article में हमने इनके बारे में विस्तार से बताया है.

Jhanvi Kapoor
Jhanvi Kapoor
NameJanhvi Kapoor
NicknameJanhvi
Date of Birth7, March, 1997
Age21 Years
ProfessionActress and Model
Birth PlaceMumbai, Maharashtra, India
NationalityIndian
HometownMumbai, Maharashtra, India
Zodiac Sign/ Sun SignPisces
Height in inches5'4"
Weight in Kg50kg
Body Measurements32-26-32
Eye ColorDark Brown
Hair ColorBlack
ParentsFather: Boney Kapoor
Mother: Sridevi
SiblingsSister: Khushi Kapoor
BoyfriendShikhar Pahariya
Net Worth$60 million USD
ReligionHinduism
HobbiesDancing, Travelling, Listening to Music

Jhanvi Kapoor Wiki – An Overview

Jhanvi Kapoor का जन्म 7 मार्च 1997 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था.इनकी माता श्रीदेवी एक प्रसिद्ध अभिनेत्री थी और वह कभी नहीं चाहती थी की Jhanhvi फिल्मों में काम करें लेकिन जानवी की किस्मत में फिल्मों में काम करना ही लिखा था और उन्होंने फिल्म Dhadak से Film Industry में अपने Career की शुरुआत की है. इसके अलावा Social Media पर Jhanvi को बहुत सारे लोग पसंद करते हैं और दिन प्रतिदिन उनके Followers की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

Jhanvi Kapoor’s Study and Career

Jhanvi ने अपनी स्कूली शिक्षा Dhirubhai Ambani International School, Mumbai से प्राप्त की है. इसके बाद वह Acting सीखने के Lee Strasberg Theatre and Film Institute, Los Angeles, USA चली गई थी और वहां पर उन्होंने कुछ समय तक Acting करना सीखा था. इसके बाद उन्हें फिल्म Dhadak में काम करने का मौका मिला और उन्होंने अपनी खूबसूरती और शानदार Acting से बहुत सारे दर्शकों का दिल जीत लिया था. दोस्तों धड़क फिल्म मराठी फिल्म “Sairat” का हिंदी रीमेक है.

Jhanvi Kapoor’s Family

Jhanvi Kapoor का जन्म और पालन-पोषण मुंबई के एक पंजाबी परिवार में हुआ था. इनके पिता का नाम Boney Kapoor है जो कि एक Movie Producer हैं और माता का नाम Sridevi है जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री रह चुकी हैं .इसके अलावा उनकी एक बहन है जिनका नाम Khushi Kapoor है.दोस्तों अभिनेता Arjun Kapoor और Anshula Kapoor जान्हवी के सौतेले भाई बहन हैं.

Jhanvi Kapoor Wiki: दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप लोगों को यह Post पसंद आया होगा इसमें हमने जान्हवी कपूर के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश की है. अगर यह Article आपको पसंद आया हो तो इसको Social Media पर भी Share करें. यदि आपके मन में इस Post से Related कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें Comment करके बता सकते हैं.

Click Here and read this Post in English

Jhanvi On Instagram

Jhanvi On Facebook

Jhanvi On Twiiter

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.