Gold Movie (2018) Cast, Crew, Trailer and Story in Hindi

1

Hello friends आज हम आगामी आने वाली akshay kumar की gold movie के बारे बात करेंगे। आज हम Akshay kumar की Gold movie की story के बारे में जानेंगे और इसी के साथ साथ इसकी cast ओर crew बारे में भी जानकारी लेंगे तो friends अगर आप यह movie देखने जा रहे हैं तो आपको हमारा यह पोस्ट जरूर पढ़ना चाहिए यह पोस्ट आपको movie को देखने की दिलचस्पी को और ज्यादा बढ़ा देगा तो आइए जानते हैं gold movie बारे मे।

Gold Movie (2018) Cast, Crew, Trailer and Story in Hindi

Gold Movie story

Friends आपको sharukh khan की movie “chak de India” तो जरूर याद होगी। gold movie भी कुछ वैसी ही है “chak de india”में sharukh khan एक trainer रहते हैं और gold movie में कुछ ऐसी ही भूमिका akshay kumar द्वारा निभाई जा रही है वह भी gold Movie में एक trainer ही है यह फिल्म 1948 में भारत द्वारा जीते गए स्वर्ण पदक के ऊपर आधारित है जिस प्रकार स्वर्ण पदक जीतने के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने खून पसीना एक कर दिया था यानी कि बहुत मेहनत की थी उसी मेहनत को इस Movie में भी दिखाया गया है. इस movie में akshay kumar को अपने खिलाड़ियों के ऊपर काफी मेहनत करते हुए दिखाया गया है ताकि वह भारत के लिए स्वर्ण पदक ला सके यानी कि यह movie sport पर आधारित है। अब इस movie में क्या होता है ये तो आपको movie देखकर ही पता चलेगा.

Gold Movie cast

Akshay kumar

Akshay Kumar एक भारतीय actor है akshay kumar भारत की 100 से अधिक movies में काम कर चुके हैं इन्हें bollywood का”stunt master” भी कहा जाता है यह stunt movies के अलावा romantic movies में भी काम कर चुके हैं अगर माना जाए तो akshay kumar की 1 साल में 3 से ज्यादा movies आती है जिनमे से ज्यादातर hit रहती है अक्षय कुमार ने 90 के दशक में कई hit action movies में काम किया है जिसमें khiladi,Mohra और Sabse Bada Khiladi प्रमुख है इसी के साथ साथ उन्होंने कई romantic movies जैसे Dhadkan, yeh dillagi आदि में भी अभीनय किया है। अक्षय कुमार को पहला film fear award Movie”अजनबी”के लिए मिला था यह movie वर्ष 2011 की सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली movies में गिनी जाती है और अब akshay kumar “gold movie”में काम कर रहे हैं Akshay Kumar “gold movie” में एक trainer के रूप में नजर आएंगे.

Kunal kapoor

Kunal kapoor एक भारतीय actor है Kunal kapoor भारत की कई hit movies का हिस्सा रहे है इनकी प्रमुख फिल्में रंग दे बसंती,हैट्रिक,dear zindagi,राजेश,विराम, कौन कितने पानी में,लम्हा,don 2,welcome to sanjjnapur, आदि रही है kunal kapoor का जन्म 18 october 1877 को मुंबई में हुआ उनका बचपन से ही acting की ओर रुख था. kunal को वर्ष 2011 में Best supporting actor का award भी दिया गया है और अब kunal kapoor akshay Kumar के साथ gold movie में भी काम कर रहे हैं इस movie में kunal, akshay kumar के दोस्त के रुप मे नज़र आएंगे.

Moni roy

मोनी रॉय एक भारतीय actors है इसी के साथ साथ moni roy टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल भी है और बॉलीवुड में काम करती है। इनके द्वारा नागाई में निभाए गए किरदार रितिक पायल के लिए ये प्रसिद्ध है Moni roy 2014 के झलक दिखला जा की contestant और finalist थी।moni roy अपने dance की प्रतिभा के कारण प्रसिद्ध है।moni roy ने कई dance shows में part लिया है ओर कई shows भी जीते है.

Gauhar khan

Gauhar khan एक भारतीय फिल्म actors और model है Gauhar khan ने 2015 में release हुई यशराज राज की फिल्म rocket Singh से अपने carrier की शुरुआत की इस फिल्म की काफी सफलताओं के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया Gauhar khan की मुख्य फिल्में खेल इशकजादे badri nath ki dulhaniya, बेगम जान आदि रही है।gohar khan मुख्य रूप से हिंदी फिल्मो में काम करती है।।

Amit sadh

Amit sadh एक भारतीय फिल्म actor है। amit sadh मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। amit sadh बॉलीवुड में बतौर supporting actor काम किया करते हैं Amit sad नें कई धारावाहिक Shows में काम किया हैम इसमें सबसे प्रमुख “दुर्गेश नंदिनी”है!”दुर्गेश नंदनी” में निभाए गए किरदार “दुर्गेश” के लिए amit sadh प्रसिद्ध है।amit sadh ने अपने फिल्मी carrier की शुरुआत 2010 में release हुई एक horror फिल्म |फूक 2″से की!इस फिल्म की काफी सफलताओं के बाद amit sadh ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कियाम amit sadh की प्रमुख फिल्में”काई पो चे” “गुड्डू रंगीला”और “सरकार3″है Amit sadh भारत के जाने-माने show”bigg boss”के contestant रह चुके akshay kumar के साथ gold movieमें काम कर रहे हैं.

Crew of Gold Movie

Rima kanti {producer of the film}

Rima kanti भारतीय कंपनी के producer और पटकथा लेखिका है rima kanti ने कई फिल्मों को produce किया है जिनमें प्रमुख फिल्में “जो न्यू न्याज” “तलाश” “जालिम” “Chennai Express”शामिल है।और अब rima kanti “gold movie”को produce कर रही है Rima kantin को creative फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है रीमा कांति ज्यादातर काम अक्षय कुमार के साथ ही किया करती है.

Farhan akhtar {director of the film}

Farhan akhtar एक भारतीय कंपनी का director है Farhan akhtar ने कई फिल्मों को direct किया है जिनमें प्रमुख फिल्में “Bhaag Milkha Bhaag”,”Ragini MMS 2″ आदि शामिल है Farhan akhtar अपने फिल्मी carrier की शुरुआत फिल्म “लामे”को direct करके की इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों को direct किया है और फिल्म इंडस्ट्री में एक अपनी अलग पहचान बना चुके हैं और आप farhan akhtar”gold Movie”को direct कर रहे हैं.

GOLD | Official Teaser Trailer (2018) | Akshay Kumar | Farhan Akhtar | Mouni Roy | In Cinema 15 Aug

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here