HomeFacebook Tricks

Facebook ka color kaise change kare ?

Like Tweet Pin it Share Share Email

नमस्कार दोस्तों, आजकल सभी लोगों को social media sites पर वक्त बिताना अच्छा लगता है लेकिन सबसे ज्यादा लोग Facebook को ही use करते हैं क्योंकि यह सबसे आसान और Popular है आज जो trick मैं आपको बता रहा हूं वह Facebook से ही Related है इस trick को use करके आप Facebook के Blue color को Change करके अपने हिसाब से customize कर सकते हो.

यह Trick सिर्फ Desktop Users के लिए है इसको Mobile पर नहीं किया जा सकता है इसके लिए आपके computer में chrome browser या Mozilla Firefox होना बहुत जरूरी है Facebook का color Change करने के लिए आपको सिर्फ कुछ settings करनी है इसके बारे में और जानने के लिए इस post को Last तक पढ़िए.

 

Facebook का color क्यों change करते हैं ?


दोस्तों हम कभी-कभी Facebook के Blue color को देख-देख कर bore हो जाते हैं लेकिन जब आप इस को किसी दूसरे color में देखते हैं तो आप फिर से Excited हो जाते हैं और आपका Interest भी वापस आने लगता है दोस्तों मैं चाहता हूं कि आप एक बार इस Trick को Try जरुर करें मैं जानता हूं कि यह आपको जरुर पसंद आएगा.
Facebook का color कैसे change करें ?

Facebook का color change करना बहुत ही आसान है आप नीचे दिए Steps को ध्यान से पढ़िए और Follow कीजिए.
Step 1. सबसे पहले आप Facebook color changer Extension को अपने Chrome Browser में Install कीजिए.

Facebook ka color kaise change kare

Step 2. अब facebook.com पर Log in कीजिए और Browser के Righ side में color icon पर click कीजिए.

Facebook ka color kaise change kare

Step 3. अब आपको बहुत सारे colors दिखाई देंगे अपने पसंद के color को सेलेक्ट करके enjoy कीजिए.

दोस्तों है ना यह तरीका Usefull इससे आपको Facebook के Blue color से छुटकारा मिल जाएगा ऐसे ही मजेदार posts पढ़ने के लिए हमारे Facebook page Hindijankari4u को Like करें.
मुझे यकीन है आपको यह Article Facebook का color कैसे change करें ? जरुर पसंद आया होगा अगर आप हमसे कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो Comment करें और इस post को अपने social media friends के साथ share करने के लिए नीचे दिए गए social buttons पर click करें.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *