HomeAndroid tips

Bluetooth se Free calls kaise kare

Like Tweet Pin it Share Share Email

नमस्कार दोस्तों, आज मैं आपको एक ऐसी trick के बारे में बता रहा हूं जिसको use करके आप अपने Smartphone के Bluetooth से Unlimited Free calling कर सकते हो. आप को Internet पर बहुत से ऐसे Apps मिल जाएंगे जिनसे आप कुछ समय के लिए Free calls कर सकते हो लेकिन यह Apps सिर्फ 5-10 मिनट की Free calling provide करते हैं अगर हम ऐसे Apps को Free calling apps कहेंगे तो यह बिल्कुल गलत होगा क्योंकि इनका use करके जब हम call करते हैं तो Internet data तो खर्च होता ही है.

Phone ke Bluetooth se Free calls kaise kare

मैं इस post में जिस App के बारे में आपको बता रहा हूं वह बिल्कुल Free है और इसको use करना बहुत आसान है. इस App का नाम Bluetooth Walkie-Talkie है और इसके जरिए आप Unlimited Free calls कर सकते हो.

Bluetooth se Free calls kaise kare ?


आपको सबसे पहले अपने Android Phone में Bluetooth Walkie-Talkie App Download करके Install करना है यह App आप को Google Playstore से Free में मिल जाएगा इसको आप नीचे दिए गए link से Free download कर सकते हैं और आप जिस Phone पर Free calls करना चाहते हैं उसमें भी यह App Installed होना चाहिए.Bluetooth Walkie-Talkie DownloadStep 1. सबसे पहले Bluetooth Walkie-Talkie App को अपने Phone में Install करिए और open कीजिए.

Step 2. आप जब इस App को open करेंगे तो Screen के Right Side में एक wifi icon दिखाई देगा उस पर click करिए

Step 3. अब आपके Screen पर एक pop up show होगा उसमें आपको Bluetooth On करने के लिए कहा जाएगा इसको Allow कर दीजिए

Phone ke Bluetooth se Free calls kaise kare

Step 4. अब आप के आस-पास जितने भी Bluetooth devices on होंगे वह आपके screen पर show हो जाएंगे.

Phone ke Bluetooth se Free calls kaise kare

Step 5. अब आप जिस Bluetooth device पर call करना चाहते हैं उस पर click कर दीजिए आपकी call connect हो जाएगी और आप जितना चाहो उतनी देर तक Free calling कर सकते हो,
Important Note : दोस्तों ध्यान रहे जिस phone पर आप call कर रहे हो उसमें भी यह App Installed होना चाहिए और उसका Bluetooth On होना चाहिए.

Read Also :

दोस्तों अगर आपको यह post अच्छा लगा हो तो comments करें और इसको ज्यादा से ज्यादा share करें अगर आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो comment करें हम आपकी पूरी help करेंगे

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *